Morning Scan: अखबारों की अहम खबरों के साथ कीजिए अपने दिन की शुरुआत

Moneycontrol Hindi Daily: आज दिन की शुरुआत करने से पहले कुछ जरूरी खबरों पर डालिए एक नजर।

MoneyControl News | अपडेटेड Sep 24, 2022 पर 8:23 AM
अखबारों की अहम खबरों के साथ कीजिए अपने दिन की शुरुआत

Moneycontrol Hindi Daily: आज दिन की शुरुआत करने से पहले कुछ जरूरी खबरों पर डालिए एक नजर। अगर सुबह की भागदौड़ के बीच आप अखबार नहीं पढ़ पाते हैं तो हम आपको बताएंगे कि आज हिंदी के किस अखबार में क्या अहम खबर छपी है।

शिवाजी पार्क में होगी उद्धव की रैली

शिंदे गुट की शिवसेना और उद्धव गुट की शिवसेना दशहरा रैली को लेकर लंबे समय से खींचतान चल रही थी। जिस पर BMC ने दोनों गुटों को रैली करने की परमिशन नहीं दी इसके बाद दोनों गुटों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई के बाद उद्धव गुट की शिवसेना को रैली करने की इजाजत दी गई। कोर्ट ने कहा कि उद्धव गुट की शिवसेना पिछले 5 दशक से शिवाजी पार्क में दशहरा रैली कर रही है। कोर्ट ने शिंदे गुट की शिवसेना को कहीं और रैली करने के लिए कहा है। इस खबर को नवभारत टाइम्स, नवभारत, हमारा महानगर ने टॉप पर जगह दी है।


विकास रोकने के लिए वैश्विक संस्थाओं का जोर

अहमदाबाद में देश के प्रधानमंक्षी नरेंद्र मोदी ने कहा कि पर्यावरण के नाम पर सरदार सरोवर बांध का काम सालों तक रोके रखा गया। उन्होंने कहा कि नेहरू का काम मे��े आने के बाद पूरा हुआ है। इस खबर को हिंदी दैनिक समाचार पत्र अमर उजाला, हिंदुस्तान ने टॉप पर जगह दी है।

Moneycontrol Hindi Daily Essential: जानिए आपके लिए 7 जरूरी खबरें कौन सी हैं!

PFI का केरल बंद

देश भर में PFI के ऊपर छापेमारी के बाद केरल हिंसा की घटना सामने आई है। केरल में शुक्रवार को बंद का ऐलान किया गया था। इस दौरान हिंसा, आगजनी और पथराव की घटनाएं सामने आई हैं। इस खबर को अमर उजाला, हिंदुस्तान, नवभारत और हमारा महानगर ने फ्रंट पेज पर जगह दी है।

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Sep 24, 2022 8:03 AM

हिंदी में शेयर बाजार, Stock Tips,  न्यूजपर्सनल फाइनेंस और बिजनेस से जुड़ी खबरें सबसे पहले मनीकंट्रोल हिंदी पर पढ़ें. डेली मार्केट अपडेट के लिए Moneycontrol App  डाउनलोड करें।