नए साल पर करें मां वैष्णो के दर्शन, IRCTC के 2845 रुपये के पैकेज में होटल, ट्रेन टिकट सब है शामिल

Indian Railway/IRCTC: सर्दियों में वैष्णो देवी जाने का एक अपना मजा है। काफी सारे लोग नए साल पर वैष्णो देवी की यात्रा पर जाते हैं

MoneyControl News | अपडेटेड Nov 26, 2022 पर 5:23 PM
IRCTC के 2,845 रुपये के टूर पैकेज में मां वैष्णो देवी की यात्रा कर सकते हैं।

Indian Railway/IRCTC: सर्दियों में वैष्णो देवी जाने का एक अपना मजा है। काफी सारे लोग नए साल पर वैष्णो देवी की यात्रा पर जाते हैं। ज्यादातर लोग साल की शुरुआत ऐसे ही करना यानी माता वैष्णो के दर्शन के साथ करना चाहते हैं। अगर आपका भी परिवार और दोस्तों के साथ 2,900 रुपये में वैष्णों देवी घूमने का प्लान है तो आपको इस सबसे सस्ते टूर पैकेज के बारे में बता रहे हैं।

IRCTC का स्ता वैष्णो देवी का टूर पैकेज

सर्दियों में माता वैष्णो देवी और कश्मीर घूमने का मन है, तो IRCTC आपके लिए सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है। IRCTC के 2,845 रुपये के टूर पैकेज में मां वैष्णो देवी की यात्रा कर सकते हैं। इस पैकेज में आपको ट्रेन का टिकट और होटल में रहने और खाने की पूरी सुविधा मिलेगी।


2,845 रुपये में मिलेंग ये सभी सर्विस

IRCTC के माता वैष्णो देवी के टूर पैकेज में उत्तर संपर्क क्रांति ट्रेन की नॉन एसी स्लीपर क्लास की टिकट मिलेगी। साथ ही IRCTC आईआरसीटी गेस्ट हाउस कटरा में आपको 2 दिन और एक रात रहने के लिए एसी कमरा मिलेगा। इसके अलावा आपको खाने में दो ब्रेकफास्ट कटरा के गेस्ट हाउस कटरा में मिलेगा। साथ ही लाने और और ले जाने के लिए शेयरिंग बेसिस पर गाड़ी भी मिलेगी।

टूर पैकेज की डिटेल

यात्री के पहले दिन न्यू दिल्ली रेलवे स्टेशन से रात 8:30 बजे से शुरू होगी। रात भर का सफर करने के बाद आप दूसरे दिन कटरा पहुंच जाएंगे, वहां से आप माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा सकते हैं। तीसरे दिन कटरा से शाम 6 बजे आपकी वापसी के लिए ट्रेन की टिकट बुक होगी। आप फिर रात भर का सफर कर दिल्ली आ जाएंगे।

यहां करानी होगी बुकिंग

IRCTC का टूर पैकेज 2845 रुपये में मिल जाएगा। आप घर बैठे इसकी बुकिंग कर सकते हैं। IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com से टूर पैकेज बुक कर सकते हैं। सिंगल रूम में रहने के लिए आपको प्रति व्यक्ति के हिसाब से 5330 रुपये देने होंगे। डबल शेयरिंग रूम के लिए 3240 रुपये देने होंगे। ट्रिपल शेयरिंग के लिए 2845 रुपये देने होंगे। वहीं, अगर आपके पास 5 से 11 साल ��े बच्चे हैं तो प्रति बेड के हिसाब से आपको 1835 रुपये अगल से देने होंगे।

Multibagger Stock: 3 रुपये का शेयर पहुंचा 356 के पार, इस फार्मा कंपनी में अभी भी दिख रहा दम

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Nov 26, 2022 5:23 PM

हिंदी में शेयर बाजार, Stock Tips,  न्यूजपर्सनल फाइनेंस और बिजनेस से जुड़ी खबरें सबसे पहले मनीकंट्रोल हिंदी पर पढ़ें. डेली मार्केट अपडेट के लिए Moneycontrol App  डाउनलोड करें।