Kangana Ranaut: जानें, पद्म पुरस्कारों के दौरान क्यों करण जौहर को ढूंढ रही थीं कंगना रनौत?

बता दें कि कंगना रनौत और करण जौहर के बीच के मतभेद और लड़ाई किसी से छिपी नहीं है

अपडेटेड Nov 11, 2021 पर 7:09 PM | स्रोत :Moneycontrol.com
Kangana Ranaut: जानें, पद्म पुरस्कारों के दौरान क्यों करण जौहर को ढूंढ रही थीं कंगना रनौत?
पद्म श्री से सम्मानित हुईं कंगना रनौत (File Photo)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को कहा कि अगर पद्म पुरस्कार समारोह में उनका करण जौहर (Karan Johar) से आमना-सामना होता तो वह उनसे जरूर मुलाकात करतीं। आपको बता दें कि फिल्मी जगत से जुड़ी दोनों हस्तियों के बीच भाई-भतीजावाद की बहस को लेकर टकराव होता रहता है। कंगना और करण को सोमवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में पद्म श्री (Padma Shri) से सम्मानित किया गया।

कंगना ने टाइम्स नाऊ समिट 2021 में कहा कि हमारे समारोह का समय अलग-अलग था। मुझे लगता है कि उन्होंने हमारे पुरस्कारों का समय अलग-अलग रखा। मैंने उन्हें आसपास ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह वहां नहीं थे। यह पूछे जाने पर कि अगर समारोह के दौरान उनकी मुलाकात होती तो क्या वह फिल्म डायरेक्टर से बात करतीं, इस पर अभिनेत्री ने कहा कि बिल्कुल।

अभिनेत्री ने कहा कि टकराव हो सकते हैं और अस्वीकृति भी हो सकती है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप एक ही वक्त में एक साथ मौजूद रहने में यकीन नहीं करते...मैं एक साथ रहने और समान अवसर देने के बारे में बात करती हूं चाहे वह पुरुष हों, महिलाएं या बाहरी, फिल्म उद्योग का व्यक्ति, वंचित या संपन्न हो...मैं सभी तरह के लोगों के एक साथ रहने में यकीन करती हूं।

कंगना ने कहा कि हमारी सेरिमनी अलग-अलग वक्त पर हुईं। मुझे ऐसा लगता है कि हम दोनों को एक-दूसरे से अलग रखने के लिए उन्होंने अलग-अलग टाइम रखा। मैंने करण जौहर को वहां ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वह वहां नहीं थे। उन्होंने कहा कि वह कुछ विजेताओं के सामने तुच्छ महसूस कर रही थीं जो दिखने में साधारण थे लेकिन उनकी मौजूदगी दमदार थी।

बता दें कि कंगना और करण के बीच के मतभेद और लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। दोनों के बीच साल 2017 में जमकर वबाल हुआ था। उस वक्त कंगना ने करण के शो पर उन्हें ही बॉलीवुड में नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था और उन्हें मूवी माफिया तक कहा था। इसके बाद करण और कंगना के बीच कई मौकों पर तकरार होती रही।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Nov 11, 2021 2:26 PM

हिंदी में शेयर बाजार, Stock Tips,  न्यूजपर्सनल फाइनेंस और बिजनेस से जुड़ी खबरें सबसे पहले मनीकंट्रोल हिंदी पर पढ़ें. डेली मार्केट अपडेट के लिए Moneycontrol App  डाउनलोड करें।